Ticker

6/recent/ticker-posts

48 की उम्र में फूटी शिल्पा शेट्टी की ऐसी जवानी, लोग बोले- अर्जुन कपूर की नजरों से बचकर ही रहना

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हर बार अपने लुक से टेम्प्रेचर रेज कर देती हैं। अब शिल्पा शेट्टी के ऐसे लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है जिसने हर किसी की सांसे थमा दी हैं। 48 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी पर जवानी को जोश चढ़ा है वो न्यू कमर हीरोइनों के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकता है।

शिल्पा शेट्टी की फिटनेस और टोन्ड बॉडी से तो सभी वाकिफ है लेकिन इसके साथ ही जब वो ग्लैमरस और बोल्ड स्टाइल का तड़का लगाती हैं तो पूरी महफिल में सिर्फ और सिर्फ उनके ही चर्चे शुरू हो जाते हैं। बीती रात हुए लोकमत स्टाइलिश अवॉर्ड शो में अनन्या पांडे से लेकर मलाइका अरोड़ा, जीनिलिया डिसूजा, ईशा गुप्ता, रकुल प्रीत जैसी हसीनाओं ने शिरकत की। इन सब एक्ट्रेसेज के बीच लाइमलाइट चुरा ली शिल्पा शेट्टी ने। शिल्पा शेट्टी अवॉर्ड नाइट्स में स्लिम वेस्ट फ्लांट करते लुक में नजर आईं। जिसे देखकर आप फैन हो जाएंगे।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अवॉर्ड्स नाइट के लिए मरमेड लुक को चुना। जिसमे वो अपनी परफेक्ट फिगर फ्लांट कर सके। ब्लैक टिनी ब्लाउज जिसकी राउंड नेक और फुल स्लीव इसे ग्लैमरस लुक दे रहा था। ब्लाउज के साथ शिल्पा ने लो वेस्ट मरमेट स्टाइल लांग स्कर्ट को कैरी किया था। जिसकी वेस्ट लाइन के पास रश्ड डिटेलिंग की गई थी। वहीं लोअर पोर्शन फ्लोई था। जो उनकी परफेक्ट कर्वी फिगर को फ्लांट कर रहा था। जिस पर मिडनाइट ब्लू और ग्रीन एंसेबल बने थे।

वहीं इस मरमेड फ्लोई लांग स्कर्ट और टिनी ब्लाउज के साथ शिल्पा शेट्टी का मेकअप भी ग्लैमरस दिख रहा था। सेंटर पार्टेड स्ट्रेट हेयर के साथ ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक को मैच किया गया था। वहीं सॉफ्ट स्मोकी आईज और बीमिंग हाईलाइटर लुक्स को स्पेशल बनाने के लिए काफी दिख रहा था।

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद फैंस पर शिल्पा शेट्टी का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में भी लोग शिल्पा के बोल्डनेस के दीवाने दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही एक शख्स ने तो उन्हे अर्जुन कपूर की नजरों से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments