Ticker

6/recent/ticker-posts

Jawan Movie: दूसरे ही दिन 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, आखिर क्या करके मानेगी शाहरुख खान की जवान?

शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज हो गई है और फिल्म रिलीज के साथ क्या गुल खिला रही है ये बताने की जरूरत नहीं है. फिल्म को देखने के लिए लोगों ने भारी मात्रा में एडवांस बुकिंग की.

इसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म ने पहले ही दिन इतने रुपये कमा लिए कि जिसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 129 करोड़ रुपये कमाए जो एक रिकॉर्ड है. इसके अलावा फिल्म दूसरे दिन कितना कमाएगी इसके भी अनुमानित आंकड़े आने शुरू हो गए हैं.

दूसरे दिन कितना कमाएगी फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने पहले दिन तो अपना काम कर दिया और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ रुपये बंटोर लिए. अब सभी को बस यही जानना है कि आखिर ये फिल्म रिलीज के दूसरे दिन कितना कमाएगा. तो Sacnilk की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म रिलीज के दूसरे दिन भारत में 50 करोड़ के करीब की कमाई कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो दो हिंदी भाषा में ये फिल्म दो दिनों में ही 100 करोड़ की कमाई कर लेने का दमखम रखती है.

Jawan Movie

पहले दिन कितना कमाया?

पहले दिन फिल्म की दमक हर ओर देखने को मिली. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 130 करोड़ दुनियाभर मेंकमा लिए. ये आंकड़े इतने हैं जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. फिल्म ने पहले दिन 129 करोड़ दुनियाभर में कमा लिए हैं और एक रिकॉर्ड कायम कर दिया है. इससे पहले सिर्फ बाहुबली ही एकमात्र ऐसी फिल्म थी जिसने इतनी कमाई की थी. अब शाहरुख खान की फिल्म की सफलता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि आखिर फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ऐसा क्या कर दिया कि इतने की कमाई कर ली.

SL vs BAN Playing XI: करो या मरो मैच में ऐसी हो सकती है बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन

कितना है फिल्म का बजट ?

फिल्म का बजट 300 करोड़ का बताया जा रहा है. भले ही ये बजट आपको भारी-भरकम लग रहा हो लेकिन इसके बाद भी ये फिल्म इस तरह कमाई कर रही है कि पहले वीकेंड में ही फिल्म इतनी कमाई कर लेगी कि इसका बजट कहीं धूमिल होता नजर आएगा. क्योंकि ये फिल्म खास है. फिल्म का एक्टर खास है और यही नतीजा है कि फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ती नजस आ रही है. फिल्म के लिए कुछ भी मुश्किल होता नजर नहींआ रहा है. शाहरुख खान का मुकाबला सीधे तौर पर या तो प्रभास की बाहुबली से है या खुद शाहरुख खान की ही फिल्म पठान से है.

Post a Comment

0 Comments