Ticker

6/recent/ticker-posts

Asia Cup 2023: वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ टिक किए ये बॉक्स,

Asia Cup 2023 अपनी गति से जारी है।भारतीय टीम के लिए मैच में जित जरुरी है,लेकिन प्रबंधन की आँखे अगले महीने होने जा रहे वर्ल्ड कप 2023 पर भी लगी है।मेगा इवेंट के लिए आगे बढ़ने के कर्म में कई ऐसे बॉक्स है ,जो प्रबधन को टिक करने है और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला ऐसा रहा,जिसमे कई बॉक्स टैक्स हो गए और सबसे बड़ा बॉक्स तो सयोगवंश हुआ।

ओपनर को मिला कॉन्फिडेंस
नेपाल के खिलाफ रोहित और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 147 रन जोड़े और कॉन्फिडेंस हासिल कर लिया था,लेकिन इसमें आस्क छोंक पाकिस्तान जैसी टीम के खिलाफ ही लगाना था क्युकी बाकि टीमों के खिलाफ पर्दशन एक तरफ और पाकिस्तान के खिलाफ एक तरफ। संडे को बारिश आने से पहले दोनों ने वह तड़का लगा ही दिया जिसकी बहुत ज्यादा जरूरत थी।रोहित और गिल ने 121 रन जोड़कर लगातार दूसरे मुकाबले में शतकीय साझेदारी करके वह बॉक्स टिक कर दिया।

Asia Cup 2023

नंबर तीन को मिल गई फॉर्म
कोहली का शतक वास्तव में ऐसे समय आया,जब हर कोई उनके बल्ले से शतकीय पारी की उम्मीद कर रहा था।विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 94 गेंदों पर नाबाद 122 रन की पारी खेलकर नंबर तीन रूपी बॉक्स भी टिक करते हुए टीम प्रबंधन के लये अपनी कर्म की तरफ से भी राहत संक्षित कर दी।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम घोषित होने के बाद एक बड़ा वर्ग युजवेंद्र चहल को टीम में नहीं लेने के लिए आलोचना कर रहा था।हरभजन सिंह भी इसमें शामिल थे।नेपाल के खिलाफ जब कोटे के 10 ओवर में कुलदीप एक भी विकेट नहीं ले सके,तो आलोचना बढ़ रही थी ,लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ कुलदीप यादव ने जड़े पंजे से एक और बॉक्स किल्क करते हुए पूरी बहस को ही खत्म कर दिया।

Post a Comment

0 Comments